आगरा : माता पिता पर लगा बेटे की हत्या का आरोप, रात में जलती चिता से निकाला गया अधजला शव
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस


आगरा : उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. दरअसल, बेटे की हत्या के आरोप में उसके ही माता-पिता और भाई-बहन पर आरोप लगा है. मामला जिले के सैंया थाना क्षेत्र के छावरी गांव का है जहां बेटे की हत्या कर रात में ही उसके शव का अंतिम संस्कार करने का मामला सामने आया है. हालांकि, मामले के बारे में पुलिस को जानकारी होने पर उसने तत्काल कार्रवाई करते हुए अधजले शव को चिता से बाहर निकल कर अपने कब्जे में ले लिया.

जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम नेपाल सिंह बताया जा रहा है और ससुराल वालों ने  मायके वालों पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि नेपाल सिंह की हत्या उसकी माता और पिता ने मिलकर की है और इसमें नेपाल के भाई-बहन ने भी पूरी तरह से साथ दिया है. हत्या के बाद सभी ने मिलकर नेपाल सिंह का शव जला दिया. 

बता दें कि  पुलिस ने मामले में मृतक के पिता, मां समेत कई लोगों खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वारदात के बाद मृतक नेपाल सिंह की मां-पिता और भाई-बहन सभी घर से फरार हो गए हैं. वहीं, पुलिस ने  शव का पोस्टमॉर्टम कराकर जांच में जुट गई है. बताया जाता है कि नेपाल सिंह की हत्या पैसों को लेकर हुए विवाद में की गई है. 


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें