नगर निकाय चुनाव : अपने प्रत्याशी के समर्थन ने राजा भैया ने की जनसभा, कहा-शेर कभी कुत्ते का शिकार नहीं करता है
जनसभा को संबोधित करते राजा भैया


लखनऊ : उत्तर प्रदेश में इन दिनों नगर निकाय चुनाव सीजन चल रहा है. कुछ प्रमुख सीटों पर प्रदेश सरकार और विपक्ष की नजर रहती है. इसी एक सीट में है प्रतापगढ़ जिले की कुंडा सीट. इस सीट से रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने जनसत्ता दल के टिकट पर ऊषा सिंह मैदान में हैं. ऊषा सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए राजा भैया ने कहा  कि शेर भूखा रह जाए, लेकिन कभी कुत्तों का शिकार नहीं करता है.

जैसे भाजपा और सपा अपने नेता अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए जी जान से मेहनत कर रहे हैं, ठीक उसी तरह कुंडा के विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने अपने प्रत्याशियों के लिए जनसभा कर ताकत झोंकी. सोमवार देर शाम बजरंग बहादुर इंटर कॉलेज में जनसत्ता दल की प्रत्याशी ऊषा सिंह के समर्थन में आयोजित जनसभा में राजा भैया ने कहा कि किसी भी पार्टी ने जनसभा करने की हिम्मत नहीं दिखाई है.

जनसभा को संबोधित करते हुए राजा भैया ने अपने ही एक समर्थक की बात दोहराते हुए कहा कि  शेर कभी शिकार करना छोड़ता नहीं है और दूसरी बात यह है कि शेर कभी कुत्ते का शिकार नहीं करता है. राजा भैया का यह निशाना विरोधियों पर था. जनसभा के दौरान राजा भैया ने अपने दल के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगा और कहा कि यह पार्टी आपकी है और जितवाना आपको है.

बता दें कि नगर निकाय चुनाव में जनसत्ता दल ने इस बारे तीन उम्मदीवार मैदान में उतारे हैं. इनमे कुंडा में ऊषा त्रिपाठी, डेरवा में कुंवर बहादुर पटेल, हीरागंज में निर्मला देवी सिंबल आरी पर चुनाव लड़ रहे हैं. 2019 में बनी जनसत्ता दल की पार्टी से मौजूदा समय में 2 विधायक और एक एमएलसी हैं. राजा भैया का जिला पंचायत की सीट पर भी कब्जा है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें