यूपी : चित्रकूट के होटल में चल रहा देह व्यापार का धंधा, कस्टमर बनकर पुलिस ने दी दबिश
पुलिस हिरासत में युवतियां और मुंह छिपाता होटल मैनेजर 


चित्रकूट : उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड हुआ है. पुलिस ने बीती रात होटल राम दरबार में छापेमारी के दौरान मौके से दो युवतियों को हिरासत में लिया है. यही नहीं पुलिस ने होटल के मैनेजर भूपेंद्र सिंह परिहार को गिरफ्तार किया है. वहीं मौके से राजू पाल नाम का एक शख्स मौके से फरार हो गया है. फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है.


पुलिस के मुताबिक होटल से पकड़ी गई युवतियां पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं, पुलिस को इस होटल में पिछले काफी समय से देह व्यापार और अन्य अनैतिक कारोबार चलाए जाने की शिकायतें मिल रही थीं, पुलिस ने प्लानिंग के साथ होटल में छापा मारा, इसके लिए एक पुलिसकर्मी को ग्राहक बनाया गया.

इसके बाद ग्राहक बनकर पुलिसकर्मी होटल पहुंचा और पीछे से पुलिस टीम ने दबिश दे दी, जहां दो युवतियां और एक युवक मौजूद थे, लेकिन एक युवक फरार होने में कामयाब हो गया तो वहीं दो युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया. बताया गया कि पश्चिम बंगाल की दो युवतियां होटल राम दरबार में रहती थीं इनके पास तक कस्टमर लाने के लिए एजेंट लगे थे.

गुरूवार को एसडीओपी चित्रकूट आशीष जैन ने कार्रवाई की पुष्टि करते हुए बताया कि राम दरबार होटल सतीश जैन का है. होटल में देह व्यापार का अड्डा संचालित किए जाने के मामले में सतीश जैन के खिलाफ भी कार्यवाही की जा रही है. मुख्य आरोपित होटल मैनेजर भूपेंद्र सिंह परिहार को हिरासत में लिया गया है. साथ ही युवतियों से भी पूछताछ की जा रही है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें