मॉडल ने नहीं भूली उस रात की घटना, बॉयफ्रेंड ने 5 घंटे बिना रुके बनाए संबंध
अमेरिकी मॉडल अमांडा निकोल


वाशिंगटन : अमेरिकी मॉडल अमांडा निकोल ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ लगातार 5 घंटे तक सेक्स किया और उसके बाद उसकी तबीयत खराब होने अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. Porn Site OnlyFans पर अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करने वाली अमांडा निकोल ने बताया कि वह अभी तक 'उस रात' की शर्मिंदगी को अब तक भुला नहीं पाई हैं.



'डेली स्टार' की रिपोर्ट के अनुसार, अमांडा निकोल 27 की हैं और वह अमेरिका के लास वेगास में रहती हैं. निकोल ने पहली बार सेक्स को लेकर माइकल सरटेन पॉडकास्ट पर अपनी कहानी बयां की है. उन्होंने कहा कि वो पहली बार सेक्स को लेकर उत्साहित थीं और बेसब्री से उस पल का इंतजार कर रही थीं जब वो अपने बॉयफ्रेंड के बेहद करीब होंगी. अमांडा ने उस रात को यादगार बनाने के लिए पूरे घर को सजाया था और खुद भी सेक्सी Lingerie पहनी थी.  

  

मॉडल ने बताया कि उसके बॉयफ्रेंड ने जब उसे सेक्सी Lingerie में देखा तो वो काफी एक्साइटेड हो गया. इसके बाद हम सब कुछ भूलकर सेक्स करने लगे. करीब पांच घंटे तक बिना किसी ब्रेक के ये सिलसिला चलता रहा. हम दोनों पसीने में पूरी तरह नहा चुके थे. जब हम एक ब्रेक के लिए रुके तो मैंने बॉयफ्रेंड से पूछा कि क्या उसने कोई दवा ली है, उसका जवाब था वियाग्रा'.



अमांडा ने आगे कहा कि सेक्स करने के बाद दोनों सोने चले गए और रात करीब तीन बजे बॉयफ्रेंड ने उन्हें फिर से जगायाऔर कहा कि उसे अस्पताल जाना होगा, क्योंकि उसके प्राइवेट पार्ट में असहनीय दर्द हो रहा है. निकोल ने कहा जब मैंने उसका प्राइवेट पार्ट को देखा तो हैरान रह गई, वो पूरी तरह से बैंगनी हो गया था. ऐसा लग रहा था जैसे वो फट जाएगा’. 



तीन साल साथ रहने के बाद अमांडा ने अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया. दरअसल, अमांडा के बॉयफ्रेंड ने उन्हें बताया था कि उसने सेक्स को लंबा खींचने के लिए वियाग्रा नहीं बल्कि एक स्पेशल मार्केट ड्रग ली थी, जो पोर्न स्टार इस्तेमाल करते हैं,ताकि काफी देर तक सेक्स कर सकें. हालांकि, सच्चाई सुनने के बाद अमांडा बॉयफ्रेंड से नाराज नहीं हुईं, बल्कि उन्होंने एक बार उसी तरह से सेक्स किया, लेकिन इस बार वह इतनी देर तक नहीं चल पाया.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें