किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया सिद्धू, देखें हॉट तस्वीरें
राबिया सिद्धू


पंजाब विधासनभा चुनाव की धीरे-धीरे नजदीक आ रही है. ऐसे में सियासी पारा यहां हर दिन के साथ बढ़ता ही जा रहा है. इसके साथ ही कांग्रेस की भीतरी कलह भी खुलकर सामने आ रही है. पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया सिद्धू गुरुवार को पिता के प्रचार के लिए निकलीं. प्रचार के दौरान राबिया सिद्धू ने बिक्रम मजीठिया पर गंभीर आरोप लगाते हुए राज्य के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को भी टारगेट किया.


आपको बता दें कि राबिया सिद्धू आम लोगों के बीच बहुत काम देखि जाती हैं, इसलिए वह ज्यादा फेमस नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया पर वह किसी स्टार से कम नहीं हैं.



ख़ूबसूरती में राबिया बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को मात देती हैं. सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस और स्टाइलिश फोटोज शेयर करती रहती हैं.


राबिया सिद्धू एक प्रोफेशनल फैशन डिजाइनर हैं. उन्होंने सिंगापुर के LASALLE कॉलेज ऑफ आर्ट्स से फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई करने के बाद लंदन से फैशन डिजाइनिंग में मास्टर्स डिग्री ली.

राबिया सिद्धू ने अपनी स्कूली पढ़ाई पंजाब के पाटियाला के यादविंद्र पब्लिक स्कूल से की है. इसके बाद उन्होंने आगे की पढ़ाई दिल्ली के पाथवेज वर्ल्ड स्कूल की पढ़ाई पूरी की.


सोशल मीडिया राबिया सिद्धू की जो फोटोज हैं उससे पता चलता है कि वह फैशनेबल हैं और उन्हें पार्टियों का बेहद शौक है.

राबिया सिद्धू इन दिनों पितानवजोत सिंह सिद्धू के चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं. पिता के लिए चुनाव कैंपेन कर रहीं राबिया ने कहा कि जब तक उनके पापा की जीत नहीं होती तो वो शादी नहीं करेंगी.


चुनाव कैंपेन के दौरान राबिया सिद्धू ने बिक्रम मजीठिया पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि इ एक समय हुआ करता था जब मजीठिया अंकल उनके पापा के पास राजनीति का सबक लेने आते थे. आज लड़ाई सच और झूठ की है, लोगों को फैसला करना है कि उन्हें किसका साथ देना है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें