अपने से 12 साल छोटी गर्लफ्रेंड सबा आजाद शादी के बंधन में बंधेंगे ऋतिक रोशन
अभिनेता ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद


बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. सुजैन से तलाक के बाद ऋतिक रोशन अपने से 12 साल छोटी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ बहुत जल्द साथ फेरे लेंगे. गौरतलब है ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में हैं. लंबे समय से ऋतिक रोशन एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं

एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार, दोनों ने अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर ओपन कर दिया है और जल्द परिवार की मौजूदगी में बेहद साधारण तरीके से शादी कर सकते हैं. इसका बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हाल ही में सबा ने ऋतिक की पूरी फैमिली के साथ लंच किया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी.

गौरतलब है कि ऋतिक और सुजैन ने साल 2000 में शादी की थी. इस कपल के दो बच्चे रिहान और रिदान हैं। लेकिन साल 2014 में ऋतिक और सुजैन का तलाक हो गया. हालाँकि तलाक के बावजूद दोनों को अक्सर अपने दो बेटों के साथ छुट्टियां मनाते देखा जा सकता है. ऋतिक रोशन और सुजैन खान एक-दूसरे से अलग होने के बावजूद अच्छे दोस्त हैं. सुजैन दिग्गज अभिनेता संजय खान की बेटी और जायद खान की बहन हैं. वह फेमस इंटीरियर फैशन डिजाइनर हैं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें