ईडी आज फिर करेगी केसीआर की बेटी के. कविता से पूछताछ, पिछले सप्ताह जारी किया था समन
विधान परिषद सदस्य के. कविता


नई दिल्ली : प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भारत राष्ट्र समिति की विधान परिषद सदस्य के. कविता से आज एक बार फिर पूछताछ करेगी। इससे पहले पिछले सप्ताह ईडी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर की बेटी के. कविता को दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया था.

इस बीच केंद्रीय जांच एजेंसी ने के. कविता की याचिका के विरोध में उच्चतम न्यायालय में एक कैविएट दायर किया है. बीआरएस नेता के. कविता ने अपनी याचिका में दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में निदेशालय की ओर से जारी समन को चुनौती दी है. सुप्रीम कोर्ट के. कविता की याचिका पर 24 मार्च को सुनवाई करेगा.

ईडी ने दिल्ली आबकारी नीति में अनियमितताओं से जुडे धन के अवैध कारोबार के मामले में के. कविता को पिछले हफ्ते पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन उन्होंने यह कहकर इस पूछताछ में शामिल होने से इनकार कर दिया था कि उनका मामला उच्चतम न्यायालय में लंबित है.

उल्लेखनीय है कि कैविएट याचिका यह सुनिश्चित करने के लिए दायर की जाती है कि याचक का पक्ष सुने बिना उसके विरुद्ध कोई आदेश जारी न किया जाए. उन्होंने अपनी याचिका में कहा है कि निदेशालय को अपने कार्यालय बुलाकर पूछताछ करने की बजाय उनसे आवास पर पूछताछ की जानी चाहिए.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

पीएम मोदी बोले-कांग्रेस यहां मर रही है तो पाकिस्तान के लोग राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने

पीएम मोदी बोले-कांग्रेस यहां मर रही है तो पाकिस्तान के लोग राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने ..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को गुजरात के आणंद में विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान ... ...