जहरीले सांप की तरह हैं प्रधानमंत्री मोदी, कर्नाटक में चुनावी रैली में मल्लिकार्जुन खड़गे ने दिया विवादित बयान
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे


नई दिल्ली : कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है. रैली को संबोधित करते हुए मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री मोदी को 'जहरीला सांप' बताया है. इससे पहले गुजरात चुनाव के दौरान उन्होंने पीएम मोदी को रावण बताया था. खड़गे के बयान पर बीजेपी उन्हें घेर लिया है.

अमित मालवीय ने खड़गे के बयान पर जताई आपत्ति
बता दें कि बीजेपी नेता अमित मालवीय ने मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान को ट्वीट करते हुए अप्पति जताई है. ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-'अब कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने प्रधानमंत्री मोदी को 'जहरीला सांप' बताया. सोनिया गांधी के 'मौत का सौदागर' से जो शुरू हुआ और उसका अंत कैसे हुआ, हम जानते हैं, कांग्रेस लगातार नई गहराईयों में उतरती जा रही है. हताशा से पता चलता है कि कांग्रेस कर्नाटक में जमीन खो रही है और वह भी इस बात को भलि भांति जानती है.

विवादित बयान पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने दी सफाई
विवादित बयान के बाद मामला तूल पकड़ता देख कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सफाई दी है और कहा मैंने प्रधानमंत्री का जिक्र नहीं किया, बल्कि भारतीय जनता पार्टी को सांप कहा है. भाजपा लगातार उनके इस बयान की आलोचना कर रही है और माफ़ी मांगने के लिए कहा है.

मल्लिकार्जुन खड़गे ने क्या दिया था बयान
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कर्नाटक में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था, 'आपकी विचारधारा और सिद्धांत के आधार पर आप अकेले ही इस देश को बर्बाद करने के लिए काफी हैं. आपकी विचारधारा आपका सिद्धांत बहुत गलत है, ये देश को खत्म कर रहा है. आपको ये गलतफहमी नहीं होनी चाहिए, मोदी जहरीले सांप की तरह हैं. आप इसे जहर समझें या न समझें, लेकिन अगर आप इसे चखेंगे तो मर जाएंगे. आप सोच सकते हैं कि क्या यह सही में जहर है? मोदी एक अच्छे इंसान हैं, उन्होंने जो दिया है, उसे हम देखेंगे. आप जैसे ही इसे चाटेंगे, तो पूरी तरह से सो जाएंगे.'

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

महाराष्ट्र में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर फिर बोला हमला, कहा-मोहब्बत की दुकान में फर्जी वीडियो बेच रहे हैं, इसलिए दुकान बंद होनी चाहिए

महाराष्ट्र में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर फिर बोला हमला, कहा-मोहब्बत की दुकान में फर्जी वीडियो बेच रहे हैं, इसलिए दुकान बंद होनी चाहिए..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत सरकार से मुकाबला नहीं ... ...