विधानसभा चुनाव के बाद से ही  बीजेपी विधायक द्वारा करनैलगंज नगर पालिका को छीनने की तैयारी थी : शमीम अच्छन
फाइल फोटो


करनैलगंज/गोण्डा - नगर पालिका परिषद की सीट भाजपा को जनता ने नहीं दिया बल्कि सत्ता का दुरुपयोग कर पूरी तनाशाही और दबंगई पूर्वक छीनी गई है,जो बर्ताव आजम खान के साथ हुआ वही प्रशासन ने मेरे साथ किया। उक्त बातें भारत टावर पर आहुत प्रेसवार्ता के दौरान पूर्व चेयरमैन शमीम अच्छन ने कही। स्थानीय विधायक पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव सम्पन्न होने के बाद से ही नगर पालिका की सीट छीनने का अभियान शुरू कर दिया गया था,सबसे पहले परसीमन में हिन्दू मुस्लिम मतों के आधार पर खेल कर विधायक के मुताबिक परसीमन कराया गया,उसके बाद वोटर लिस्ट में मुस्लिम मतों को काटने का खेल खेला गया, इतना ही नहीं चुनाव नजदीक आते ही हमारे कार्यकर्ताओ का उत्पीड़न शुरू कर दिया गया। 


पुलिस, प्रशासन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव के ठीक चार दिन पूर्व कार्यालय पर खड़ी हमारी गाड़ी कोतवाल उठा ले गए और बगैर किसी वजह के सीज कर दिए। सपा के कार्यकर्ता साबिर के खिलाफ मुकदमा लिख दिया गया,और कलीम का 151 कर दिया गया,और इतने से भी सत्ताधारियों का दिल नहीं भरा तो मतदान के दिन मेरे स्वजनों व कार्यकर्ताओं के बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी और स्थानीय विधायक ने के.एल.इंटर कालेज, पिपरी सहित अन्य बूथों पर दबंगई दिखाई,पीठासीन अधिकारी को मारा पीटा,बूथ कैप्चरिंग की गई। 

पूर्व चेयरमैन ने आरोप लगाते हुए कहा कि मतगणना में बाहरी लोगो का प्रवेश वर्जित किया गया था लेकिन अन्य भाजपा एजेंटो की तरह भगवा टीशर्ट पहनकर धर्मेन्द्र तिवारी और परसपुर से आए लोग वहां बेरोकटोक टहल रहे थे। 

उन्होंने प्रशासन और स्थानीय विधायक पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि उन्होंने पहले ही कहा था कि यह सीट हम चाहे जैसे ले लेंगे। शमीम अच्छन ने कहा कि पांचवे राउंड की मतगणना तक सही जानकारी दी गई लेकिन छठवें राउंड की घोषणा हुई नहीं और सातवें राउंड का बक्सा आ गया और मेरे 730 मतों को कमल - कमल चिल्लाकर अवैध घोषित करके हमें चुनाव हरा दिया गया।

उन्होंने क्षेत्र की जनता के प्रति आभार व धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि उन्हें जनता ने पूर्ण समर्थन और स्नेह दिया। इस दौरान उनके साथ फहीम अहमद उर्फ पप्पू और खुर्शीद आलम मौजूद रहे।

अनुराग मिश्र 



अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

लखनऊ : हुंडई सर्विस में नाबालिग के साथ दरिंदगी, हाथ-पांव बांधकर प्राइवेट पार्ट में डाला प्रेशर गन, आंतें फटी

लखनऊ : हुंडई सर्विस में नाबालिग के साथ दरिंदगी, हाथ-पांव बांधकर प्राइवेट पार्ट में डाला प्रेशर गन, आंतें फटी..

आरोप है कि यहां काम करने वाले साथी कर्मचारियों ने 16 वर्षीय नाबालिग का हाथ-पैर हाथ बांधकार ... ...