बृजभूषण शरण सिंह का समर्थन करने पर बिहार के आरा जिले में टोल प्लाजा पर तैनात सुपरवाइजर बलवंत सिंह की हरियाणा के बाउंसरों ने की पिटाई
फाइल फोटो


भारतीय कुश्ती महासंघ के निर्वतमान अध्यक्ष व सांसद बृजभूषण शरण सिंह का समर्थन करने पर बिहार के आरा जिले में टोल प्लाजा पर तैनात सुपरवाइजर बलवंत सिंह की हरियाणा के बाउंसरों ने पिटाई कर दी। इसके बाद उसे ट्रेन में बैठा दिया।

लखनऊ मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान सुपरवाइजर की मौत हो गई। पिटाई का वीडियो प्रसारित होने के बाद पिता ने छह लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। एफआइआर की मांग को लेकर स्वजनों ने थाने में शव रखकर प्रदर्शन किया।

गोंडा के मनिकापुर पहाड़ापुर गांव के प्रदीप सिंह ने बताया कि उसके चाचा बलवंत सिंह बिहार के आरा जिले के कोईलावर के कुल्हरिया टोल प्लाजा पर सुपरवाइजर थे। शनिवार को वह ट्रेन से गोंडा आ रहे थे, रास्ते में हालत बिगड़ गई।

इलाज के दौरान हुई मौत

ट्रेन के मनकापुर रेलवे स्टेशन पहुंचने पर यात्रियों की सूचना पर पहुंचे निरीक्षक आरपीएफ उदयराज ने उन्हें निजी अस्पताल पहुंचाया। यहां से उन्हें मेडिकल कालेज लखनऊ रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान बलवंत की मौत हो गई।

प्रदीप के मुताबिक, वह चाचा के शव को घर ले आए और अंतिम संस्कार करने की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच उसके चाचा की पिटाई का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ जिसमें कुल्हरिया टोल प्लाजा के प्रबंधक के बाउंसर उसके चाचा की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

प्रदीप ने बताया कि जब टोल प्लाजा पर चाचा के सहकर्मियों से बातचीत की गई तो पता चला कि वहां शनिवार को टोल प्लाजा के प्रबंधक से सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर लगे आरोपों पर उसके चाचा की बातचीत हो रही थी।

जिस पर उसके चाचा ने सांसद का समर्थन किया तो टोल प्लाजा प्रबंधक के बाउंसर उसके चाचा को एक मकान में उठा ले गए और चोरी का आरोप लगाकर पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया। प्रदीप के मुताबिक, बाउंसरों ने पिटाई के बाद उसके चाचा को गोंडा आने वाली ट्रेन में लाद दिया।


अधिक देश की खबरें

पीएम मोदी बोले-कांग्रेस यहां मर रही है तो पाकिस्तान के लोग राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने

पीएम मोदी बोले-कांग्रेस यहां मर रही है तो पाकिस्तान के लोग राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने ..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को गुजरात के आणंद में विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान ... ...