महाराष्ट्र : मुंबई-आगरा हाईवे पर 3 गाड़ियों में घुसा ट्रक, 10 की दर्दनाक मौत
हादसे के बाद गाड़ी का हाल


धुले : मंगलवार को महाराष्ट्र के धुले भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है, जबकि इस हादसे में 10 लोग गंभीररूप से घायल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक हादसा उस वक्त हुआ जब मुंबई-आगरा हाईवे पर पलासनेर गांव के पास एक कंटेनर ने बस स्टैंड के पास खड़ी तीन गाड़ियों को जोरदार टक्कर मारते हुए होटल में जा घुसा. इस हादसे के बाद घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया है.

बता दें कि हादसा आज दोपहर में हुआ है. इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. कंटेनर मध्य प्रदेश से धुले की तरफ जा रहा था. तभी अनियंत्रित होकर उसने तीन गाड़ियों को टक्कर मारी फिर बस स्टैंड के पास होटल में जा घुसा. हादसे की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है. हादसा कैसे हुआ इस बारे में भी पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है. वहीं, इस दर्दनाक हादसे में मारे गए सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया  है.

बुलढाणा सड़क हादसे में 26 लोगों की मौत
गौरतलब है कि बीते 1 जुलाई के बुलढाणा में इसी तरह के एक भीषण सड़क हादसा हुआ था. इस हादसे में बस में सवार 26 लोगों की मौत हो गई थी. जबकि, 7 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे. दरअसल, यहां सिंदखेड़ राजा शहर के पास समृद्धि एक्सप्रेस वे पर जा रही एक बस का टायर अचानक फट गया, जिसके बाद वह खंभे और डिवाइडर से टकरा गई. इसके बाद पलटी तो उसमें आग लग गई.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

पीएम मोदी बोले-कांग्रेस यहां मर रही है तो पाकिस्तान के लोग राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने

पीएम मोदी बोले-कांग्रेस यहां मर रही है तो पाकिस्तान के लोग राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने ..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को गुजरात के आणंद में विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान ... ...