मराठा आरक्षण को महाराष्ट्र में कई जगह फैली हिंसा, प्रदर्शनकारियों NCP विधायक का फूंका बंगला
आंदोलनकारियों ने विधायक प्रकाश सोलंके के घर आगजनी के बाद आंदोलनकारियों ने माजलगांव नगर परिषद की बिल्डिंग में भी आग लगा दी.


मुंबई : मराठा आरक्षण को लेकर महाराष्ट्र के कई शहरों में हिंसा फ़ैल गई है. प्रदर्शनकारी सरकारी सम्पतियों के अलावा लोगों की निजी संपत्ति को भी नुकसान पहुंचा रहे हैं. इस बीच खबर है कि आंदोलनकारियों ने बीड जिले के माजलगांव में एनसीपी विधायक प्रकाश सोलंके का बंगला भी फूंक दिया है. इस दौरान बंगले में खड़ीं 8 से 10 टू-व्हीलर भी जलकर खाक हो गईं.

बता दें कि घटना के समय पुलिस बल मौके पर मौजूद था, लेकिन पथराव और आक्रोशित भीड़ के कारण पुलिस बल कम पड़ गया. घटना पर विधायक प्रकाश सोलंके ने कहा है कि जिस वक्त हमला हुआ वह अपने बीड वाले घर के अंदर ही थे. हालांकि, इस हमले में मेरे परिवार या स्टाफ का कोई भी सदस्य घायल नहीं हुआ. हम सभी लोग सुरक्षित हैं, लेकिन आगजनी से प्रॉपर्टी का बड़ा नुकसान हुआ है.

नगर परिषद की बिल्डिंग भी फूंकी
आंदोलनकारियों ने विधायक प्रकाश सोलंके के घर आगजनी के बाद आंदोलनकारियों ने माजलगांव नगर परिषद की बिल्डिंग में भी आग लगा दी. इस घटना से इमारत को भारी नुकसान हुआ है. आशंका जताई जा रही है कि नगर परिषद दफ्तर के दस्तावेज भी इस आगजनी में खाक हो गए होंगे. मराठा आरक्षण को लेकर लगातार जारी पथराव और आगजनीकी घटनाओं के कारण नांदेड़ में स्टेट ट्रांसपोर्ट (ST) बस सेवा दो दिनों के लिए बंद हो गई. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

पीएम मोदी बोले-कांग्रेस यहां मर रही है तो पाकिस्तान के लोग राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने

पीएम मोदी बोले-कांग्रेस यहां मर रही है तो पाकिस्तान के लोग राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने ..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को गुजरात के आणंद में विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान ... ...