पत्नी ने मुक्का मारकर की पति हत्या, पुलिस बोली मामला कुछ और है
सांकेतिक तस्वीर


पुणे : महाराष्ट्र के पुणे से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक पत्नी ने अपने पति की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी कि वह उसे उसके जन्मदिन पर दुबई लेकर नहीं गया. अब इस पूरे मामले में नया खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि खबर थी झगड़े के दौरान नाक पर चोट लगने के बाद मौत हुई थी. लेकिन जांच में पता चला कि पति को सिर पर भी चोट आई थी.

रिपोर्ट के मुताबिक मामले की जांच कर रही वानवडी पुलिस ने कहा कि वानवडी में गंगा सैटेलाइट हाउसिंग सोसायटी के निवासी खन्ना और उनकी पत्नी रेणुका जाखड़ खन्ना के बीच उनके घर पर झगड़ा हुआ था, जब महिला ने कथित तौर पर उन पर हमला किया, जिससे अंततः उनकी मौत हो गई. पुलिस ने पहले कहा था कि खन्ना की नाक में फ्रैक्चर हो गया था और फर्श पर बेहोश होकर गिरने के बाद उनका काफी खून बह गया था.

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संजय पतंगे ने कहा कि ‘पोस्टमार्टम के प्राथमिक निष्कर्षों से पता चलता है कि उनकी मृत्यु सिर पर चोट लगने के कारण हुई.’ उन्होंने आगे कहा कि ‘हो सकता है कि चेहरे पर झटका लगने के बाद वह फर्श पर गिर गए हों और उनका सिर जमीन पर लगा हो. पुलिस इस बात की जांच करेगी कि उनकी नाक पर हमला मुक्का था या किसी और हथियार से किया गया वार था.’

मालूम हो कि इस घटना के बाद पुलिस ने रेणुका को तब गिरफ्तार किया था जब उनके ससुर डॉ. पुष्पराज खन्ना ने उनके खिलाफ वानवडी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत में कहा गया था कि रेणुका निखिल से नाराज थी, क्योंकि वह उसे सितंबर में उसका जन्मदिन मनाने के लिए दुबई नहीं ले गया था और इस महीने की शुरुआत में अपनी शादी की सालगिरह पर उसे उसकी पसंद के अनुसार कोई उपहार नहीं दिया था.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

पीएम मोदी बोले-कांग्रेस यहां मर रही है तो पाकिस्तान के लोग राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने

पीएम मोदी बोले-कांग्रेस यहां मर रही है तो पाकिस्तान के लोग राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने ..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को गुजरात के आणंद में विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान ... ...