महाराष्ट्र: ट्रक-कार की टक्कर में 6 लोगों की मौत, शादी से लौटते समय हुआ हादसा
कार और ट्रक की टक्कर


नागपुर : महाराष्ट्र के नागपुर में एक भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. घटना शनिवार तड़के की है. बताया जा रहा है यहां एक कार और ट्रक की टक्कर के बाद छह  लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. जिसे इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच में जुट गई है. महाराष्ट्र, नागपुर, भीषण सड़क हादसा, ट्रक-कार की टक्कर, 6 लोगों की मौत

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना काटोल-कलमेश्वर रोड पर सोनखंब गांव के पास देर रात 12.15 से 2 बजे के बीच हुई. उन्होंने कहा, 'एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद सात लोग कार में यात्रा कर रहे थे, तभी उनका वाहन सोयाबीन ले जा रहे ट्रक से टकरा गया.'अधिकारी ने कहा, 'दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य की अस्पताल में मौत हो गई' तीन अन्य को इलाज के लिए नागपुर लाया गया और उनमें से दो की वहीं मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति की हालत गंभीर है. उन्होंने बताया कि हादसे के बाद ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बता दें कि महाराष्ट्र के मुंबई में जनवरी 2023 से लेकर जून 2023 तक 147 लोगों की सड़क हादसों में मौत हुई. सीएम एकनाथ शिंदे ने नागपुर में राज्य विधानमंडल के चल रहे शीतकालीन सत्र के दौरान सदन में एक लिखित उत्तर में ये जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि जनवरी 2023 से लेकर जून 2023 तक महाराष्ट्र में 132 सड़क हादसे हुए हैं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

पीएम मोदी बोले-कांग्रेस यहां मर रही है तो पाकिस्तान के लोग राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने

पीएम मोदी बोले-कांग्रेस यहां मर रही है तो पाकिस्तान के लोग राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने ..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को गुजरात के आणंद में विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान ... ...