राशा को डेट कर रहे हैं अरहान खान! वायरल हुआ वीडियो, कैमरा देख मुंह छिपाते हुए निकली रवीना की बेटी
अरहान खान और राशा थडानी


नई दिल्ली : बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चे किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्ख़ियों ने रहते हैं. उनके फैंस को इनके बारे में कुछ खास जानने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं पैपराजी इनकी फोटो और वीडियो लेने की काफी एक्टिव रहते हैं. कुछ ऐसा ही हाल अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान और रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी भी देखा गया. ये दोनों इन दिनों अपने रूमर्ड अफेयर को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं.

दरअसल इसके पीछे की वजह एक वायरल वीडियो है. जी हां! इन दोनों का एक वीडियो सामने आया है,जिसमें दोनों काफी जल्दी में दिख रहे हैं. हालांकि दोनों ही कैमरे से बचते हुए अपनी कार में जाकर बैठने करते हुए देखे जाते हैं. अब इनके वायरल वीडियो को लेकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि इनके बीच कुछ तो है. हालांकि इनके अफेयर को लेकर कुछ भी कन्फर्म नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर इनकी डेटिंग की बातें काफी जोरों से हो रही हैं.

आपको बता दें कि 24 दिसंबर को अरहान के पिता अरबाज खान की दूसरी शादी में राशा शामिल हुई थी. इस दौरान रवीना टंडन भी थी. शादी में शामिल होने के बाद राशा को एक बार फिर से 2 जनवरी 2024 को अरहान के साथ स्पॉट किया था. आई वीडियो में ेदखा जा सकता है कि राशा अरहान के पीछे -पीछे सभी से बचते हुए जाती हुई दिखती हैं.



अधिक मनोरंजन की खबरें