घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर पहुंचीं सारा अली खान, तस्वीरें वायरल, हुई ट्रोल
मंदिर में दर्शन करतीं सारा अली खान


नई दिल्ली : सारा अली खान इन दिनों अनुराग बसु की आने वाली फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ को लेकर खबरों में है. इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, पंकज त्रिपाठी, फातिमा सना शेख, अनुपम खेर और अली फज़ल जैसे अन्य कलाकार भी हैं. फिल्म लंबे वक्त से चर्चे में बनी हुई है. इसी बीच सारा अली खान को महाराष्ट्र के घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में देखा गया. इस दौरान की तस्वीरों को खुद सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. अब उनकी फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है.

सारा ने तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जय भोलेनाथ’. सारा की इन तस्वीरों को लेकर उनके फैंस का कहना है कि सारा अपने पिता सैफ अली खान के लिए मन्नत मांगने पहुंची हुई है. बता दें कि हाल ही में सैफ की ट्राइसेप्स की सर्जरी हुई है.

ट्रोल हो रही हैं सारा अली खान
सारा की तस्वीरें वायरल होने के बाद कुछ नेटिजन्स उन्हेें नाम बदलने की अब सलाह देने लगे हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘शर्म करो अपने नाम पर तुम्हारा नाम सारा अली खान है अल्लाह हू अकबर’. एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मुस्लिम के नाम पर धब्बा हो तुम’. और यूजर ने लिखा, ‘उन सभी मुस्लिम भाइयों के लिए, सारा की माँ एक हिंदू हैं और उन्होंने अपनी माँ का धर्म चुनने का विकल्प चुना’. चौथे यूजर ने लिखा, टआदर है अमृता सिंह जी के लिए जिन्होंने उन्हें इस तरह पाला-पोसा और उन्हें उस जाहिल धर्म से दूर रखा.

राम मंदिर नहीं घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग का किया दर्शन
इन दिनों चारों तरफ अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर चर्चाएं हैं. सभी लोग रामलला के दर्शन के लिए आतुर हैं वहीं सारा ने घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर का दर्शन कर सभी को हैरान कर दिया है. आपको बात दें कि 22 जनवरी को अयोध्या में हुए राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में राजनेताओं के अलावा बॉलीवुड के तमाम सितारे शामिल हुए थे. इस महा इवेंट में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल से लेकर और भी सितारे मौजूद थे.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें