किसान आंदोलन के बीच एक और पुलिसकर्मी की मौत, अब तक तीन पुलिस वालों की हो चुकी है मौत
File Photo


चंडीगढ़ : किसान आंदोलन में पुलिसकर्मियों की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. बुधवार को हरियाणा पुलिस के सब-इंस्पेक्टर विजय कुमार की मौत हो गई. विजय कुमार टोहाना बॉर्डर पर ड्यूटी पर तैनात थे. इस बीच उनकी अचानक से तबीयत खराब हो गई और फिर कुछ देर बाद उनकी मृत्यु हो गई. अभी तक इस किसान आंदोलन में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो चुकी है. इस घटना को लेकर पुलिस महानिदेशक ने दुख जाहिर किया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक ड्यूटी के बीच विजय कुमार की तबीयत अचानक से खराब हो गई.

इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनको बचाया नहीं जा सका. घटना पर शोक प्रकट करते हुए हरियाणा पुलिस महानिदेशक शत्रुजीत कपूर ने कहा कि हरियाणा पुलिस दुख की इस घड़ी में उनके परिजनों के साथ है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक सब-इंस्पेक्टर विजय कुमार की उम्र 40 साल थी और हरियाणा के नूंह चौकी में तैनात थे. विजय कुमार का अंतिम संस्कार रोहतक में हुआ. बता दें कि विजय कुमार से पहले दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई थी.

16 फरवरी को तैनात जीआरपी के सब-इंस्पेक्टर हीरालाल की भी तबियत अचानक बिगड़ गई थी. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी. इसके बाद 20 फरवरी को अंबाला के शंभू बॉर्डर पर ईएसआई कौशल कुमार की भी अचानक तबियत खराब होने से मौत हो गई. बता दें कि किसानों ने दिल्ली कूच कार्यक्रम को दो दिन के लिए टाल दिया है. हालांकि यह ऐलान किया है कि 22 फरवरी को दोपहर 12 बजे के बाद हाइवे जाम करेंगे. बीते 21 फरवरी को किसान आंदोलन के दौरान खनौरी बॉर्डर पर एक प्रदर्शनकारी की मौत हो गई थी.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

महाराष्ट्र में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर फिर बोला हमला, कहा-मोहब्बत की दुकान में फर्जी वीडियो बेच रहे हैं, इसलिए दुकान बंद होनी चाहिए

महाराष्ट्र में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर फिर बोला हमला, कहा-मोहब्बत की दुकान में फर्जी वीडियो बेच रहे हैं, इसलिए दुकान बंद होनी चाहिए..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत सरकार से मुकाबला नहीं ... ...