डॉन छोटा राजन की ताजा तस्वीर आई सामने, एकदम फिट दिखा रहा दाऊद का सबसे बड़ा दुश्मन
पहली फोटो कोरोना काल की है जबकि दूसरी तस्वीर आज की जिसमे राजन पूरी तरह फिट दिख रहा


नई दिल्ली : तिहाड़ जेल में 8 साल से बंद अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की ताजा तस्वीर सामने आई है. इससे पहले कोरोना काल में कहा जा रहा था कि उसकी मौत हो गई, लेकिन ताजा तस्वीर सामने आने के बाद कंफर्म हो गया कि दाऊद इब्राहिम का जानी दुश्मन अभी जिंदा है. छोटा राजन आज भी दाऊद को अपना सबसे बड़ा दुश्मन मानता है और कई बार उसने दाऊद की हत्या की कई बार साजिश रची, लेकिन दाऊद हर बार बच जाता था.

छोटा राजन की एक तस्वीर कोरोना के समय लॉकडाउन के वक्त सामने आई थी, उस समय वह दिल्ली के एम्स में भर्ती था. उस समय कहा जा रहा था कि कोरोना की चपेट में आने से मौत हो गई, लेकिन वह खबर झूठी निकली थी, क्योंकि डॉन अभी जिंदा है. वहीं छोटा राजन की यह दूसरी तस्वीर भी 8 साल बाद सामने आई है, जिसमें राजन पूरी तरह फिट दिख रहा है और अपने पुराने अंदाज में नजर आ रहा है.

छोटा राजन तिहाड़ जेल में एक सजायाफ्ता कैदी है. वह तिहाड़ की जेल नंबर 2 में हाई सिक्योरिटी वार्ड में बंद है. छोटा राजन की जान को बड़ा खतरा माना जाता है और इसलिए उसे हाई सिक्योरिटी वार्ड में रखा गया है. यहां सुरक्षा के लिहाज से जेल में उससे कोई काम नहीं करवाया जाता है.

छोटा राजन के बैरक के पास ही कई खूंखार गैंगस्टर्स बंद
तिहाड़ जेल में अंडरवर्ल्ड के कई अन्य खूंखार शुटर्स भी बंद हैं, जिनमें कई पाकिस्तानी नागरिक और गैंगस्टर भी शामिल हैं. तिहाड़ की जेल नंबर 2 में एक अलग बैरक में छोटा राजन बंद है और इसी जेल नंबर 2 में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को रखा गया गया है. केजरीवाल के बैरक के बगल में कई कुख्यात आतंकी और डॉन छोटा राजन की बैरक है. आतंकी जियाउर रहमान के साथ गैंगस्टर नीरज बवाना भी यही कैद है. लिहाजा तिहाड़ प्रशासन हर वक्त CCTV से डॉन छोटा राजन पर नजर रखता है.

ग्लोबल टेररिस्ट दाऊद इब्राहिम छोटा राजन को मारने का कई बार प्लान बना चुका है. यहां तक कि तिहाड जेल में भी छोटा राजन को ठिकाने लगाने के लिए छोटा शकील ने कई बार कोशिश की, लेकिन हर प्लानिंग फेल हो गई. तिहाड़ जेल में बंद अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को मारने की साजिश के आरोप में दिल्ली पुलिस ने रॉजर रॉबिनसन, जुनैद, युनूस और मनीष नाम के शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया था. इस चार कॉन्ट्रैक्ट किलर की गिरफ्तारी डी कंपनी के लिए एक बड़ा झटका थी.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

पीएम मोदी बोले-कांग्रेस यहां मर रही है तो पाकिस्तान के लोग राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने

पीएम मोदी बोले-कांग्रेस यहां मर रही है तो पाकिस्तान के लोग राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने ..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को गुजरात के आणंद में विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान ... ...