भारत जोड़ो यात्रा : कोटा में राहुल गांधी की यात्रा, छात्रों से बोले आप हो देश का भविष्य
राहुल गांधी


कोटा : भारत जोड़ो यात्रा के तहत राहुल गांधी कोटा में गुरुवार सुबह कोचिंग विद्यार्थियों के बीच पहुंचे। अनन्तपुरा से यात्रा शुरू करने के बाद कुछ ही देर में सुबह 7:30 बजे राहुल गांधी एलन साकार कैम्पस के बाहर झालावाड़ रोड पर एकत्रित विद्यर्थियों के बीच पहुंचे। यहां एलन द्वारा हर प्रांत के विद्यार्थियों को एकत्रित किया गया था। उनके हाथों में अपने-अपने राज्यों की तख्तियां थी। करीब 5000 विद्यार्थी सुबह 6 बजे कड़ाके की सर्दी में यहां खड़े हुए थे। 


राहुल की नजर जैसे ही विद्यार्थियों पर पड़ी, उन्होंने तुरंत स्टूडेंट्स के बीच जाने का इशारा किया और काफिला मुड़ गया। सड़क किनारे जमा स्टूडेंट्स के बीच एकदम मंच पर पहुंचने के साथ ही विद्यार्थियों ने शोर मचाते हुए उनका स्वागत किया। इस दौरान मंच पर एलन के निदेशक नवीन माहेश्वरी मौजूद रहे। राहुल गांधी ने पहले विद्यार्थियों को कहा-भारत, तो विद्यार्थियों ने कहा-जोड़ो। इसके बाद चार बार राहुल गांधी ने भारत जोड़ो के नारे लगवाए। 

उन्होंने विद्यार्थियों को भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पर धन्यवाद दिया और कहा कि आप सभी इस देश का भविष्य हो, आपके हाथ में यह देश है। आई... लव यू...... यह कहते हुए उन्होंने फ्लाइंग किस किया। जवाब में विद्यार्थियों ने भी जोरदार उत्साह दिखाया और राहुल को धन्यवाद दिया। मंच पर एलन के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट सी आर चौधरी, कैबिनेट मंत्री शांति धारीवाल भी मौजूद रहे।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

कांग्रेस और सपा के अलावा वरुण गांधी को मिला तीसरा विकल्प, संयुक्त विपक्ष के हो सकते हैं उम्मीदवार

कांग्रेस और सपा के अलावा वरुण गांधी को मिला तीसरा विकल्प, संयुक्त विपक्ष के हो सकते हैं उम्मीदवार..

यूपी के पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी के राजनीतिक भविष्य को लेकर लगातार चर्चा हो रही ... ...