कांग्रेस के टिकट से अभिनेत्री नेहा शर्मा लड़ सकती हैं चुनाव! MLA पिता का ये है प्लान
बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा


नई दिल्ली. आगामी लोकसभा चुनाव में बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल नेहा शर्मा की एंट्री राजनीति में हो सकती है, उनके पिता ने इस बात का खुलासा किया है. बिहार के भागलपुर से विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि अगर उनकी पार्टी को महागठबंधन सीट-बंटवारे पर चर्चा के बाद इस सीट से चुनाव लड़ने का मौका मिलता है, तो उनकी बेटी को निर्वाचन क्षेत्र से टिकट मिल सकता है.

विधायक अजीत शर्मा ने कहा, “कांग्रेस को भागलपुर सीट मिलनी चाहिए क्योंकि यह हमारा गढ़ है, सीट बंटवारे पर बातचीत चल रही है. अगर हमें यह सीट मिलती है, तो यह पार्टी आलाकमान को तय करना है कि कौन चुनाव लड़ सकता है, अगर पार्टी मुझसे पूछेगी, तो मैं चुनाव लड़ूंगा या शायद मेरी बेटी नेहा शर्मा इस निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ सकती हैं. हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा.”

‘इंडिया’ गठबंधन की एनडीए से लड़ने की संभावनाओं पर शर्मा ने कहा कि उन्हें कांग्रेस की जीत का भरोसा है और वे बिहार से बीजेपी का सफाया कर देंगे. इस बीच, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में ‘इंडिया’ गठबंधन की सीट-बंटवारे की घोषणा इस सप्ताह होने की उम्मीद है.

यादव, जब 18 मार्च को मुंबई में विपक्षी ‘इंडिया’ गठबंधन की रैली में भाग लेने के बाद पटना लौटे, तो उन्होंने कहा कि महागठबंधन के सहयोगियों के बीच सीट-बंटवारे का फैसला कुछ दिनों में किया जाएगा. उन्होंने कहा था, “दो या तीन दिनों में सब कुछ तय हो जाएगा. यह अंतिम चरण में है. एक या दो सीटों को लेकर कुछ मुद्दे हैं, लेकिन सब कुछ सुलझा लिया जाएगा.”

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें