IPL: धोनी की पारी बेकार, पहले मैच में KKR ने CSK पर दर्ज की आसान जीत
IPL 2022 के पहले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने मैच जीता


नई दिल्ली : आईपीएल 2022 के आगाज के साथ ही KKR ने CSK के साथ खेले गए पहले मुकाबले में 6 विकेट से हरा दिया है. आज के मैच में CSK कोई बड़ा स्कोर नहीं बना सकी. जिसके बाद KKR ने आसानी से लक्ष्य को हासिल मुकाबले में पहली जीत दर्ज की है.

केकेआर ने जीता पहला मैच
आज खेले गए मैच में CSK ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 132 रन बनाये थे. जवाब में लक्ष्य का पीछे करने उतरी KKR ने 4 विकेट के नुकसान पर मैच जीत लिया. KKR की ओर से अजिंक्य रहाणे ने 44, सैम बिलिंग्स 25 और कप्तान श्रेयस अय्यर 20 रन बनाकर नाबाद रहे. इस मैच में CSK  के लिए ड्वेन ब्रावो ने सबसे अधिक 3 विकेट लिए.

धोनी की पारी बेकार
मैच में एक समय CSK का स्कोर 5 विकेट के नुकसान पर 61 रन थे, इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे महेंद्र सिंह धोनी ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 38 गेंदों पर 50 रन की शानदार पारी खेली. चेन्नई की शुरुआत कुछ ठीक नहीं रही और दोनों ओपनर्स 28 रन के स्कोर पर ही पवेलियन लौट गए.

दोनों टीम की प्लेइंग XI:

CSK: रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा (कप्तान), शिवम दुबे, एमएस धोनी (विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, मिशेल सेंटनर, एडम मिल्ने, तुषार देशपांडे

KKR: वेंकटेश अय्यर, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नीतीश राणा, सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, शेल्डन जैक्सन, उमेश यादव, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें