आईपीएल : केएल राहुल का शतक, मुंबई इंडियंस की लगातार 8वीं हार
कप्तान केएल राहुल ने मैच में शतक जमाया है.


मुंबई : रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मैच खेला गया. इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने मुंबई इंडियंस रनों से हरा दिया. मुंबई की यह लगातार आठवीं हार है. लखनऊ ने इस सीजन में दूसरी बार मुंबई को मात दी है, जबकि लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने दोनों मैच में शतक जमाया है.

बता दें कि पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस का इस सीजन में सभी मैचों में ख़राब प्रदर्शन रहा है. गौरतलब है लखनऊ ने मुंबई के सामने 169 रन का लक्ष्य रखा था. जिसका पीछा करते हुए मुंबई की टीम  20 ओवर में 8 विकेट पर केवल 132 रन ही बना सकी. मुंबई की ओर से रोहित शर्मा ने सबसे अधिक 39 रन बनाए, जबकि तिलक वर्मा ने 38 रन की जुझारू पारी खेली. आखिर में पोलार्ड ने भी 19 रन की धीमी पारी खेली. लखनऊ की ओर से क्रुणाल पांड्या ने 3 विकेट चटकाए, जबकि मोहसिन खान, जेसन होल्डर, आयुष बडोनी और रवि बिश्नोई को एक-एक विकेट मिला.

इससे पहले, टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स ने कप्तान केएल राहुल के शानदार शतक की बदौलत 168 रन बनाए. राहुल ने 103 रनों की नाबाद पारी खेली. केएल राहुल के अलावा केवल मनीष पांडे ने 22, आयुष बडोनी ने 14, क्विंटन डी कॉक और दीपक हुडा ने 10-10 रन का योगदान दिया. मुंबई की ओर से रिले मेरेडिथ और कायरन पोलार्ड ने दो-दो विकेट चटकाये, जबकि डेनियल सैम्स और जसप्रीत बुमराह ने एक-एक विकेट लिया.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें