रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ प्लेऑफ में क्वालीफाई के इरादे से उतरेगी गुजरात टाइटंस
गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर


मुंबई : आईपीएल में शनिवार को डबल हेडर मुकाबले का पहला मैच गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेला जाएगा. गुजरात टाइटंस की टीम यह मुकाबला जीतकर प्लेऑफ में क्वालीफाई करना चाहेगी. वहीं, फाफ डुप्लेसी की अगुवाई वाली आरसीबी की टीम मैच जीतकर फिर से टॉप 4 में पहुंचने का प्रयास करेगी.

आईपीएल के सीजन में एक नजर डालें तो गुजरात टाइटंस प्रदर्शन काफी लाजवाब रहा है.  अंकतालिका में हार्दिक पंड्या की गुजरात टाइटंस 14 अंकों के साथ शीर्ष पर बनी हुई है. टाइटंस ने 15वें सीजन में 8 मैच खेले हैं जिनमें 7 जीते और एक हारा है. टीम प्लेऑफ में क्वालीफाई करने से बस एक कदम दूर है. 

RCB का इरादा टॉप-4 में पहुंचना
फाफ डुप्लेसी की टीम आरसीबी मैच में गुजरात टाइटंस पर जीत दर्ज करने के बाद वापस विनिंग ट्रैक पर लौटना चाहेगी. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम पॉइंट टेबल पर 10 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है. बैंगलोर ने इंडियन प्रीमियर लीग में 9 मैच खेले हैं जिनमें 5 जीते और 4 हारे हैं.

GT और RCB की संभावित प्लेइंग XI
गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग XI: ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या (कप्तान), अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन, यश दयाल, मोहम्मद शमी.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग XI: फाफ डुप्लेसी (कप्तान), विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, सुयश प्रभुदेसाई, रजत पाटीदार, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), वानिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, जोश हेजलवुड, मोहम्मद सिराज.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें