वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड
बांग्लादेश के बल्लेबाज वेस्टइंडीज के गेंदबाजों के आगे टिक नहीं सके और केवल तीन बल्लेबाजों ने दोहरे अंक को छुआ।


सेंट जॉन्स : बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज के खिलाफ यहां जारी पहले टेस्ट मैच के पहले दिन एक शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में बांग्लादेश की टीम अपनी पहली पारी में 103 रनों पर सिमट गई और उसके छह बल्लेबाज बिना खाता खोले आउट हुए।

बांग्लादेश, वेस्टइंडीज, शर्मनाक रिकॉर्ड, शाकिब अल हसन, जायडेन सील्स
बांग्लादेश के बल्लेबाज वेस्टइंडीज के गेंदबाजों के आगे टिक नहीं सके और केवल तीन बल्लेबाजों ने दोहरे अंक को छुआ। बांग्लादेश की पारी डेढ़ सत्र से भी कम समय तक चली। बांग्लादेश के लिए केवल शाकिब अल हसन (51) और तमिम इकबाल (29) ही कुछ संघर्ष कर सके।

बता दें कि अब तक विश्व क्रिकेट में केवल सात बार (इस मैच को लेकर) हुआ है, जब एक पारी में 6 बल्लेबाज बिना खाता खोले आउट हुए हैं और बांग्लादेश ने तीसरी बार यह शर्मनाक कारनामा किया है। वहीं, इस साल यह दूसरी बार हुआ है, जब 6 बांग्लादेशी बल्लेबाज 0 पर आउट हुए।

मैच में वेस्टइंडीज के लिए जायडेन सील्स और अल्जारी जोसेफ ने तीन-तीन व केमार रोच और काइल मेयर्स ने दो-दो विकेट लिए। पहले दिन का खेल खत्म होने पर वेस्टइंडीज ने अपनी पहली पारी में 2 विकेट पर 95 रन बना लिए हैं। क्रेग ब्रैथवेट 42 और नक्रमाह बोनर 12 रन बनाकर नाबाद हैं।

अधिक खेल की खबरें