वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास
डिएंड्रा डॉटिन


सेंट जॉन्स : वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी डिएंड्रा डॉटिन ने सोमवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. डिएंड्रा डॉटिन ने वेस्टइंडीज के लिए 14 साल खेला है. डॉटिन ने ट्वीट किया, "वेस्टइंडीज के लिए पिछले 14 वर्षों में क्रिकेट खेलने के अपने प्यार और समर्थन के लिए सभी का धन्यवाद! मैं दुनिया भर में घरेलू क्रिकेट खेलने के लिए उत्सुक हूं."

डॉटिन ने आगे कहा, " संन्यास की घोषणा बहुत चिंतन के साथ आई है क्योंकि क्रिकेट हमेशा से मेरा जुनून रहा है, हालांकि जब आपका शरीर साथ नहीं देता तो अपनी प्रतिबद्धता का पुनर्मूल्यांकन करने के लिए समय निकालना पड़ता है."  

उन्होंने आगे कहा, "मेरे क्रिकेट करियर के दौरान कई बाधाएं आई हैं जिन्हें मुझे दूर करना पड़ा है, हालांकि, वर्तमान माहौल और टीम का माहौल मेरे जुनून को बढ़ाने और फिर से खेलने की मेरी क्षमता के लिए गैर-प्रवाहकीय रहा है. मैं उन अवसरों की सराहना करती हूं जो मुझे प्रदान किए गए हैं." डॉटिन ने कहा कि वेस्टइंडीज के लिए खेलना उनके लिए सम्मान की बात है.

उन्होंने "अपने 14 साल के खेल के दौरान 260 से अधिक अंतरराष्ट्रीय मैचों में वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व किया है. उन्होंने 143 मैचों में 30.54 की औसत से तीन शतकों के साथ 3,727 एकदिवसीय रन बनाए हैं, इसके अलावा उन्होंने 124 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 26.28 की औसत से दो शतकों के साथ 2,681 रन बनाए हैं. उन्होंने 133 अंतरराष्ट्रीय विकेट भी लिए हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें