IND vs WI: आज होने वाला तीसरा मैच भी देर से होगा शुरू, खिलाड़ियों को मिलेगा ज्यादा आराम का मौका
वेस्टइंडीज और भारत के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है।


बासेटेरे : भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा भी मुकाबला आज देर से शुरू होगा। इससे खिलाड़ियों को थोड़ा अतिरिक्त आराम और रिकवरी का समय मिल जाएगा। क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने उक्त जानकारी दी। नया समय दोपहर 12 बजे (भारतीय समयानुसार रात 9:30 बजे) होगा।

इससे पहले दोनों टीमों के बीच सोमवार को खेला जाने वाला दूसरा टी-20 मुकाबला भी भारतीय समयानुसार रात 8 बजे शुरू होना था, लेकिन एयरलाइंस की गड़बड़ी के कारण खिलाड़ियों के लगेज (कीट) देर से पहुंचे थे, जिसके कारण मैच भारतीय समयानुसार रात 11 बजे शुरू हुआ।

सीडब्ल्यूआई ने एक आधिकारिक बयान में कहा" सोमवार को दूसरा टी-20 देरी से शुरू होने के बाद, दोनों टीमों ने तीसरे टी 20 मैच के समय में फेरबदल करने पर सहमति व्यक्त की है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि खिलाड़ियों को सेंट किट्स में बैक-टू-बैक मैचों के लिए पर्याप्त आराम और रिकवरी का समय मिले।"

स्टेडियम के गेट सुबह 10:30 बजे (जमैका समय) से खुलेंगे
वेस्टइंडीज और भारत के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है। ओबेद मैककॉय के छह विकेट के बाद ब्रैंडन किंग की 68 रनों की तेज पारी की बदौलत वेस्टइंडीज ने दूसरे टी-20 मुकाबले में भारत को 5 विकेट से हराकर पांच मैचों की श्रृंखला में 1-1 से बराबरी कर ली है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें