सूर्यकुमार के हिसाब से टीम में सब कुछ ठीक है
यादव ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा की जसप्रीत बुमराह सहित हर कोई फिट और खेलने के लिए तैयार है


नई दिल्ली:-आगामी ऑस्ट्रेलिया t20 मुक़ाबले को लेकर सूर्यकुमार यादव ने बताया की तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पूरी तरह फिट हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने के लिए तैयार हैं। यादव ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा की जसप्रीत बुमराह सहित हर कोई फिट और खेलने के लिए तैयार है, ।  वस्तुतः भारत शुक्रवार को दूसरे टी20 के लिए नागपुर में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा।

मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले T20I में जसप्रीत बुमराह के न होने से गेंदबाज़ी में भारत की कमजोरियाँ उजागर हो गईं क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने 209 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया। जब हर्षल पटेल 18वां ओवर करने आए तो ऑस्ट्रेलिया को तीन ओवरमें 40 रन चाहिए थे।  मैथ्यू वेड और टिम डेविड की जोड़ी ने हर्षल के आखिरी ओवर में 22 रन बनाए, जिसने मैच को रुख़ को मेहमान टीम के पक्ष में कर दिया।

सूर्यकुमार ने किया बचाव

हर्षल अपनी वापसी के खेल में परेशान दिखे और उन्होंने अपने चार ओवरों में 49 रन दिए।

"थोड़ा चोट से आया है, इतना तोह लाभ बनता है॥हर्षल की धीमी गेंद और विविधताओं को पढ़ना मुश्किल है।  मैंने नेट्स में उसका जो भी सामना किया है, मैं आप लोगों को आश्वस्त कर सकता हूं कि वह अनुमान लगाने योग्य नहीं है।  वह अपनी गेंदबाजी पर काफी मेहनत कर रहे हैं


अधिक खेल की खबरें