आरोन फिंच बोले-फिटनेस को लेकर कोई संदेह हुआ तो नहीं खेलूंगा कल होने वाला मैच
कप्तान आरोन फिंच


सिडनी : ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच शुक्रवार को अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच से पहले खुद का न खेलने को लेकर आशंका जाहिर की है. दरअसल, मंगलवार को हैमस्ट्रिंग में खिंचाव के कारण वह कल होने वाले मैच में किसी तरह का जोखिम नहीं उठाएंगे, क्योंकि टूर्नामेंट में बने रहने के लिए ऑस्ट्रेलिया को हर हाल में ये मुकाबला जीतना है.

मेजबान और गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को टूर्नामेंट में बने रहने के लिए एडिलेड ओवल में अफगानिस्तान के खिलाफ हर हाल में जीत दर्ज करना होगा. फिंच ने कहा कि अगर उन्हें अपनी फिटनेस के बारे में कोई संदेह है तो वह खेलने का जोखिम नहीं उठाएंगे.

फिंच ने गुरुवार को प्रशिक्षण से पहले संवाददाताओं से कहा, " मेरे खेलने की बहुत उम्मीद है, हाँ. मैं आज दोपहर एक अच्छा हिट आउट करूंगा और फिटनेस टेस्ट दूंगा. मेरे खेलने की उम्मीद 70-30 हो सकती है, लेकिन मैं यह सुनिश्चित करने के लिए आज दोपहर फिटनेस टेस्ट दूंगा."

टिम डेविड ने भी मंगलवार को आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले में हैमस्ट्रिंग की समस्या से परेशान थे और फिंच ने कहा कि यह मध्य क्रम का बल्लेबाज उनके जैसी ही स्थिति में है. फिंच ने कहा, "वह बिल्कुल मेरे जैसी स्थिति में ही है. हम प्रशिक्षण के दौरान और अधिक जानेंगे, मुझे लगता है, हम दोनों के खेलने की संभावना एक जैसी ही है."


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें