IND vs NZ: सीरीज से पहले हार्दिक पांड्या और केन विलियमसन चलाते नजर आए रिक्शा, वीडियो वायरल
रिक्शा चलाते हार्दिक पांड्या और केन विलियमसन


नई दिल्ली : भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 नवम्बर से तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा. इससे पहले टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में बाहर होने के बाद भारत और न्यूजीलैंड की यह पहली सीरीज होगी. जहां दोनों ही टीमें आमने-सामने होंगी. सीरीज शुरू होने से पहले हार्दिक पांड्या और केन विलियमसन वेलिंग्टन की सड़कों पर मस्ती करते हुए नजर आए.

हार्दिक को मिली कप्तानी
 गौरतलब है टी20 सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या को टीम इंडिया की कप्तानी सौंपी गई है, जबकि वीवीएस लक्ष्मण को सीरीज में कोच की जिम्मेदारी दी गई है. टी20 वर्ल्ड कप में धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा टीम इंडिया की कप्तानी संभाल रहे थे. उन्हें पहली बार किसी आईसीसी टूर्नामेंट में कमान सौंपी गई थी लेकिन वह खिताबी जीत दर्ज नहीं कर पाए. अब हार्दिक से उम्मीदें रहेंगी कि वह भारतीय फैंस को जश्न मनाने का मौका दें.

'क्रोकोडाइल बाइक' चलाते आए नजर
भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज शुरू होने से पहले हार्दिक पांड्या और केन विलियमसन ने ‘क्रोकोडाइल बाइक’ की सवारी की. दोनों कप्तान वेलिंग्टन की सड़कों पर इस बाइक को चलाते दिखे. इस वीडियो को 'ब्लैककैप्स'  के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस दौरान दोनों कप्तानों ने टीम जर्सी भी पहन रखी थी. यह एक खास किस्म के रिक्शे की तरह है जिसमें दोनों को पेडल मारने होते हैं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें