AUS vs SA  : दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया मजबूत स्थिति में, डेविड वॉर्नर का दोहरा शतक
डेविड वार्नर


मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मजबूत बढ़त ले ली है. दूसरे का दिन का खेल समाप्त होने तक ऑस्ट्रेलिया ने 3 विकेट खोकर 386 रन बना लिए थे. इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया की कुल बढ़त अब 197 रनों की हो गई है. ट्रेविस हेड 48 और एलेक्स कैरी 09 रन बनाकर नाबाद हैं. दक्षिण अफ्रीका ने अपनी पहली पारी में 189 रन बनाए थे.

ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी की शुरुआत खराब रही और केवल 21 रनों के कुल स्कोर पर सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा 1 रन बनाकर कागिसो रबाडा की गेंद पर आउट हुए. इसके बाद 75 के कुल स्कोर पर मार्नस लाबुशेन 14 रन बनाकर रन आउट हो गए. यहां से वार्नर और स्टीव स्मिथ ने पारी को संभाला और तीसरे विकेट के लिए 239 रन की साझेदारी की. 314 के स्कोर पर स्मिथ 85 रन बनाकर एनरिक नोर्ट्जे का शिकार बने.

वहीं दूसरी तरफ धैर्य से खेल रहे डेविड वार्नर ने पहले अपना शतक पूरा किया और फिर जल्द ही 200 के आंकड़े को भी छू लिया.  200 रन बनाने के बाद जश्न मनाते हुए वार्नर खुद को चोटिल कर बैठे. जैसे ही उनका दोहरा शतक पूरा हुआ वो हवा में उछले और उनके हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आ गया और उन्हें रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें