गुजरात टाइटंस को झटका, चोट के चलते केन विलियमसन आईपीएल 2022 से बाहर
केन विलियमसन


नई दिल्ली :  आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका लगा है. न्यूजीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज केन विलियमसन चोट के चलते आईपीएल के इस सीजन से बाहर हो गए हैं. गुजरात टाइटंस ने रविवार को इसकी आधिकारिक घोषणा की.

गुजरात टाइटंस ने ट्वीट कर इस बारे में जानकरी दी है. GT ने बताया कि हमें यह घोषणा करते हुए खेद है, चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सीजन के ओपनिंग मैच में केन विलियमसन चोटिल होने के बाद टाटा आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं. हम अपने टाइटन के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं और उनकी शीघ्र वापसी की आशा करते हैं.

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट कर कहा कि घुटने की चोट के साथ गुजरात टाइटंस से उनकी आधिकारिक रिलीज के बाद केन विलियमसन चोट का और आकलन करने के लिए न्यूजीलैंड लौटेंगे. अब उनके अगले सप्ताह न्यूजीलैंड लौटने और उपचार के लिए संबंधित चिकित्सा विशेषज्ञों द्वारा देखे जाने की तैयारी चल रही है.

विलियमसन को 31 मार्च को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेले गए पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बाउंड्री पर कैच लेने की कोशिश करते हुए घुटने में चोट लग गई थी, जिसके चलते उन्हें इस सीजन से बाहर होना पड़ा है. गुजरात टाइटंस ने विलियम्सन को इस साल मिनी ऑक्शन में दो करोड़ रुपये में खरीदा था.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें