राजस्थान के खिलाफ टिम डेविड की मैच जिताऊ पारी, बोले-मुझे इस तरह खेल खत्म करने की  है भूख
टिम डेविड


मुंबई : रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2023 मैच में मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल को हरा दिया था. इस मैच में 200 से अधिक रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस ने जीत अपने नाम की थी. मैच में मुंबई इंडियंस के लिए टिम डेविड ने 14 गेंदों में 45 रन की धमाकेदार पारी ने इस जीत को और आसान बनाया दिया था.


बता दें कि मुंबई को आखिरी 6 गेंदों में 17 रन की जरूरत थी और ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला डेविड ने जेसन होल्डर के पहले तीन गेंदों में लगातार तीन छक्के लगाकर मुंबई को आश्चर्यजनक जीत दिला दी. यह मैच मुंबई के हाथों से निकल चुका था, लेकिन टिम डेविड ने इस हार को जीत में बदल दिया है.

मैच के बाद डेविड ने कहा, "मैं इस तरह के खेल को खत्म करने के लिए वास्तव में भूखा हूं. यह आश्चर्यजनक लगता है. लड़के उत्साहित हैं। दूसरे लड़के बड़े प्रदर्शन कर रहे हैं, इसलिए मैं अपनी बारी का इंतजार कर रहा था. इसलिए, वास्तव में खुश हूं."

डेविड ने अभी तक कोई बड़ा स्कोर नहीं बनाया है,वह अक्सर पारी के अंत में अपनी पावर हिटिंग से प्रभाव पैदा करते हैं. अपने 17 मैचों के संक्षिप्त आईपीएल करियर में, डेविड ने 189.56 की आश्चर्यजनक स्ट्राइक रेट से 300 से अधिक रन बनाए हैं, जो उनकी विस्फोटक क्षमता का प्रमाण है। हो सकता है कि उनका छक्के मारना मज़ाक की तरह लगे लेकिन डेविड ने कहा कि यह उतना सीधा नहीं है जितना लगता है.

उन्होंने कहा, "यह (छक्के मारना) आसानी से नहीं आता है, ऐसा नहीं लगता है कि यह इस सीजन में आसानी से आया है. जब आप उस पल में दौड़ते हैं, तो आपको गति के साथ दौड़ना होता है. मैं मेहनत कर रहा हूं. पिछले कुछ हफ्तों में प्रशिक्षण के दौरान इस क्षेत्र में काम कर रहा हूं. मैं सहायक कर्मचारियों का आभारी हूं और निश्चित रूप से, पोली (पोलार्ड) वहां हैं. इसलिए, मैं उनसे बहुत सारी बातचीत करता हूं और फिर खेलों का आनंद लेता हूं."

डेविड ने कहा, "पिछले साल का मेरा पहला अनुभव था और मैं टीम में खुद को स्थापित करने के लिए अपना नाम बनाने के लिए भूखा था. लेकिन अब, हर बार मैं शर्ट पहनता हूं, मैं मुंबई के लिए मैच जीतने की कोशिश कर रहा हूं। मैं वही कर रहा हूं जो टीम के लिए जरूरी है."


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें