भारतीय टीम से अलग होंगे हेड कोच राहुल द्रविड़? आईपीएल की इन 2 टीमों से मिला ऑफर
राहुल द्रविड़


नई दिल्ली : आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 की समाप्ति हो चुकी. इसके साथ के राहुल द्रविड़ का भारतीय टीम के बतौर हेड कोच कॉन्ट्रैक्ट भी खत्म हो चुका है. साल 2021 टी 20राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के हेड कोच बने थे. गौरतलब है रवि शास्त्री का कार्यकाल खत्म होने के बाद द्रविड़ को टीम इंडिया के अगले कोच के लिए चुना गया था. ऐसे में राहुल द्रविड़ के कार्यकाल में टीम इंडिया का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है.

...तो IPL में फिर से दिखेंगे द्रविड़!
मीडिया रिपोर्ट्स से मिल रही खबरों के मुताबिक राहुल द्रविड़ आईपीएल की फ्रेंचाइजी वाली लखनऊ सुपरजाइंट्स से बात कर रहे हैं. अगर मामला बन जाता है तो द्रविड़ आईपीएल 2024 LSG के कोच बन सकते है. हालांकि राहुल द्रविड़ के लिए ये अभी इतना आसान नहीं होगा. द्रविड़ और भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) के बीच एक संभावित बैठक होगी जिसके बाद ही कुछ तय हो पाएगा.

50 साल के द्रविड़ अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं, जो टीम के व्यस्त कार्यक्रम और लगातार यात्रा के कारण संभव नहीं होगा. जबकि आईपीएल टीम के साथ जुड़ने पर द्रविड़ को अपनी फैमिली के साथ रहने का पर्याप्त समय मिलेगा क्योंकि यह टूर्नामेंट सिर्फ दो महीने तक चलता है. लखनऊ सुपर जायंट्स फ्रेंचाइजी राहुल द्रविड़ को अपने साथ जोड़ने के लिए काफी उत्सुक है.

द्रविड़ को इस पुरानी टीम से भी मिला ऑफर
राहुल द्रविड़ को राजस्थान रॉयल्स (RR) से भी ऑफर है. आईपीएल 2008 की चैंपियन राजस्थान रॉयल्स को अपने साथ जोड़ना चाहती है. RR की इच्छा है वह टीम के मेंटर बने. द्रविड़ पहले भी आईपीएल में RR के साथ खिलाड़ी और कोच दोनों ही भूमिका में दिख चुके हैं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें