दिल्ली कैपिटल्स के लिए 100 मैच खलेने वाले पहले खिलाड़ी बने ऋषभ पंत
ऋषभ पंत


नई दिल्ली : ऋषभ पंत ने दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के मुकाबले में उतरने के साथ ही एक बड़ी उपलब्धि अपने नाम कर ली है. ऋषभ पंत का यह आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए 100वां मैच है. वे यह उपलब्धि हासिल करने वाले पहले क्रिकेटर बन गए हैं. इस तरह ऋषभ पंत ने दिल्ली की फ्रेंचाइजी के लिए मैचों का शतक लगा दिया है.

दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2024 का नौवां मैच जयपुर में खेला जा रहा है. दिल्ली कैपिटल्स को सीजन में पहली जीत की तलाश है. राजस्थान रॉयल्स की टीम अपना पहला मैच जीत चुकी है. यह उसका दूसरा मुकाबला है. राजस्थान की टीम ने दूसरे मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है. दिल्ली कैपिटल्स 2 बदलाव के साथ उतरी है.

ऋषभ पंत इस मुकाबले में उतरने के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स के लिए 100 आईपीएल मैच खेलने वाले पहले क्रिकेटर बन गए हैं. उन्होंने दिल्ली के लिए सबसे अधिक मैच खेलने के मामले में अमित मिश्रा को पीछे छोड़ा है. लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए 99 मैच खेले हैं. दिल्ली के लिए सबसे अधिक मैच खेलने वाले 5 क्रिकेटरों में श्रेयस अय्यर (87), डेविड वॉर्नर (82) और वीरेंद्र सहवाग (79) शामिल हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें