गाजियाबाद : दिनदहाड़े पिस्टल दिखाकर 25 लाख की लूट, अखिलेश ने दिया रिएक्शन
पिस्टल ताने हुए बदमाश


गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जनपद में बेखौफ बदमाशों ने दिन दहाड़े पेट्रोल पंप कर्मियों से 25 लाख की लूट के बाद फरार हो गए हैं. इस सनसनीखेज वारदात से सभी हैरान हैं.  खबर है कि पेट्रोल पंप कर्मी ये पैसा लेकर बैंक में जमा करने जा रहे थे, तभी तीन अज्ञात बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर रुपया लूट लिया.


बता दें कि लूट की यह घटना थाना मसूरी इलाके के गोविंदपुरम क्षेत्र की है, जहां डासना इलाके में पंप के 4 कर्मचारी बाइक से बीते तीन दिनों का कैश जमा करने के लिए गोविंदपुरम स्थित एचडीएफसी बैंक जा रहे थे. तभी रास्ते में तीन बदमाशों ने कैश जमा करने जा रहे कर्मियों के सामने अपनी गाड़ी लगा दी.

इसके बाद कैश जमा करने जा रहे लोगों को जब तक कुछ समझ आता कि बदमाशों ने उन पर पिस्टल तान दिया और रुपयों से भरा बैग छीनने की कोशिश की लेकिन उन्होंने नहीं छोड़ा तो बदमाशों ने कर्मचारियों पर हाथ में गोली मारने की धमकी दे दी.

इस दौरान बदमाशों और कर्मचारियों के बीच छीना झपटी शुरू हो गई, जिस पर कर्मचारियों के हाथ में रुपये से भरे बैग का बेल्ट रह गया जबकि बैग बदमाश लेकर भाग गए. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों पर फायरिंग भी की लेकिन वे भाग निकले.


बता दें कि लूट की इस घटना का मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने तस्वीरें खींच ली. तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं कि बदमाश कैसे बन्दूक ताने खड़े हुए हैं और चेहरा ना कोई देख लेख इसलिए वह हेलमेट भी पहने हुए हैं. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें