जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते समय कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा, एम्स में भर्ती
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव


देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा है. उन्हें आनन फानन में दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया है. बताया जा रहा है सुबह जिम में वर्कआउट करते समय में उन्हें दिल का दौरा पड़ा है. अस्पताल में सीनियर डॉक्टर्स की टीम उन पर नजर बनाए हुए हैं.  खबर है कि ट्रेडमिल पर दौड़ने के दौरान उन्हें सीने में दर्द महसूस हुआ जिसके बाद वो वहीं पर बेहोश हो गए. 


फिलहाल उनकी हालत नाजुक है जिस पर एम्स के डॉक्टर नितीश न्याय की टीम उनकी निगरानी कर रही हैं. उन्हें आईसीयू में ही रखा गया है. खबर आई है कि मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है. जहां उनके स्वास्थ्य पर पूरी निगरानी बरती जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे तभी उन्हें दिल का दौरा पड़ा

59 की उम्र में आया हार्ट अटैक
आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव 59 साल के हैं वो पहले से ही दिल के मरीज हैं ऐसे में ट्रेडमिल पर दौड़ना उन्हें भारी पड़ गया. हैवी वर्क आउट के दौरान ही उन्हें दिल का दौरा पड़ा है. राजू श्रीवास्तव की गिनती देश के बेहतरीन कॉमेडियन में की जाती है जो अपने सरल और अनूठे अंदाज से हर किसी को हंसाते रहे हैं. यूं तो उन्होंने कई फिल्में भी की हैं लेकिन उन्हें पहचान मिली द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से. यही वो शो था जिससे वो घर-घर में फेमस हो गए.    

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें