9 मिनट में 20 किमी दौड़ी थी साइरस मिस्त्री की कार, CCTV कैमरे से सामने आया दुर्घटना का सच
साइरस मिस्त्री


नई दिल्ली : टाटा संस के पूर्व चेयरमैन पलोनजी मिस्त्री के छोटे बेटे साइरस मिस्त्री का एक कार दुर्घटना में मौत हो गई है. यह हादसा उस वक्त हुआ जब वह अहमदाबाद से मुंबई जा रहे थे.  इसी दौरान उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई. घटना के समय में कार में कुल चार लोग सवार थे. इस दुर्घटना में साइरस मिस्त्री समेत दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और दो लोग घायल हुए हैं. घटना पर पुलिस ने बात करते हुए कहा कि प्रथम दृष्ट्या ड्राइवर की गलती से हादसा होने की बात कही जा रही है. पुलिस के अनुसार, ओवर-स्पीडिंग और गलत अनुमान की वजह से कार डिवाइडर से टकराई.

9 मिनट में 20 किलोमीटर
जानकारी के अनुसार, साइरस मिस्त्री की कार में 4 लोग सवार थे. ये सभी लोग मुंबई से 120 किलोमीटर दूर पालघर जिले के चरोटी चेक पोस्ट पार करने के बाद सिर्फ 9 मिनट में ही 20 किलोमीटर दूरी तय की है. साथ ही जांच में पता चला की जिन दो लोगों की हादसे में मौत हुई है, उन्होंने सीट बेल्ट नहीं पहना था.

सीसीटीवी फुटेज से मिली जानकारी
एक पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि चरोटी चेक पोस्ट पर सीसीटीवी कैमरों रिकॉर्ड हुए फुटेज से पता चल रहा है कि कार रविवार की दोपहर करीब 2:21 बजे चेक पोस्ट को पार कर गई थी. इस चेक पोस्ट से 20 किलोमीटर आगे जाने के बाद कार डिवाइडर से टकरा गई.

अनाहिता पंडोले चला रही थीं कार
जानकारी के अनुसार साइरस मिस्त्री की कार को अनाहिता पंडोले (55 ) चला रही थीं.  जो जानी मानी गाइनेकोलॉजिस्ट हैं. कार में साइरस मिस्त्री के अलावा अनाहिता पंडोले के पति डेरियस पंडोले और पति के भाई जहांगीर दिनशा पंडोले भी मौजूद थे.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें