रामपुर के मुस्लिमों को है बीजेपी पर भरोसा, इसलिए मायावती हैं परेशान : स्वाति सिंह
स्वाति सिंह ने कहा कि विकासवादी नीति का ही परिणाम है कि मुस्लिम समाज भी आज भाजपा के साथ आ रहा है।


लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की पूर्व मंत्री स्वाति सिंह ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अपनी राजनीतिक जमीन खो चुकी बसपा प्रमुख मायावती को अब सिर्फ दिन में सपने आते हैं। सिर्फ जातिगत राजनीति को तवज्जो देकर अपनी राजनीति को चमकाने वाली मायावती मुसलमानों को अपने पाले में करने के लिए तरह-तरह से भय को दिखाने की नाकाम कोशिश करती हैं। हकीकत तो यह है कि भाजपा की विकासवादी नीति को देखकर मुस्लिम समाज ने भी भाजपा पर भरोसा जताया है। जिसके चलते विपक्ष और बौखला गया है।


वे बसपा प्रमुख मायावती के ट्वीट “यूपी के मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में सपा की हुई जीत किन्तु रामपुर विधानसभा उपचुनाव में आजम खान की ख़ास सीट पर योजनाबद्ध कम वोटिंग करवा कर सपा की पहली बार हुई हार पर यह चर्चा काफी गर्म है कि कहीं यह सब सपा व भाजपा की अंदरूनी मिलीभगत का ही परिणाम तो नहीं?” का जवाब दे रही थीं।

स्वाति सिंह ने कहा कि दरअसल रामपुर में भाजपा की जीत से विपक्ष बौखला गया है। ऐसी सीट जहां मुस्लिम समाज के मतदाता 50 प्रतिशत तक है, वहां कमल का खिल जाना है। हकीकत है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ आज हर तबके को मिल रहा है। मुस्लिम समाज को शिक्षित व रोजगार युक्त करने में बहुत सहायक हुए हैं। इस बात को मुस्लिम समाज भी समझ रहा है।

स्वाति सिंह ने कहा कि विकासवादी नीति का ही परिणाम है कि मुस्लिम समाज भी आज भाजपा के साथ आ रहा है। अब उन्हें भी किसी हौवा से बरगलाया नहीं जा सकता है। अब वह जमाना गया, जब एक जगह से फतवा जारी होता था। अब हर व्यक्ति विकास को देख रहा है और विकास के नाम पर ही वोट कर रहा है।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें