हल्लौर की टीम ने बसडीलिया की टीम को 48 रन से किया पराजित
क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में रविवार को वीरू एकादश हल्लौर व नेहाल टी स्टाल बसडिलिया के बीच मैच खेला गया।


सिद्वार्थनगर : जिले के डुमरियागंज में रविवार को स्थित राजकीय कन्या इण्टर कालेज के मैदान में खेले जा रहे शहीद भगत सिंह क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन हो गया फाइनल मैच में एकतरफा मुकाबले में फाइनल एकतरफा मुकाबले में वीरू एकादश हल्लौर की टीम ने 48 रन से नेहाल टी स्टाल बसडिलिया को पराजित कर कप पर अपना कब्जा कर लिया। 

विजेता व उप विजेता टीम के खिलाड़ियो को डुमरियागंज की सपा विधायक सैय्यदा खातून ने पुरस्कृत किया फाइनल मैच के मुकाबले को देखने के लिए दर्षको की भारी भीड़ जुटी गई स्थित राजकीय कन्या इण्टर कालेज के मैदान में खेले जा रहे शहीद भगत सिंह क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में रविवार को वीरू एकादश हल्लौर व नेहाल टी स्टाल बसडिलिया के बीच मैच खेला गया। 

जिसमें पहले वीरू एकादश हल्लौर की टीम ने टांस जीत कर बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर के मैच में 138 रन 4 विकेट खोकर बनाया और नेहाल टी स्टाल बसडिलिया को 139 रन का लक्ष्य दिया जिसमे सर्वाधिक 7 छक्के की मदद से मनीष ने 72 रन बनाया जवाब में लक्ष्य का पीछा करने के लिए खेलने उतरी नेहाल टी स्टाल बसडिलिया की टीम 9 ओवर 3 गेंद में मात्र 91 रन बनाकर आल आउट हो गयी। 

 जिससे वीरू एकादश हल्लौर टीम ने 48 रन से ट्राफी पर अपना कब्जा जमा लिया प्रतियोगिता के दौरान उत्कृष्ट प्रदर्षन करने के चलते वीरू एकादश हल्लौर के खिलाड़ी मनीश को मैन आफ द मैच व इरशाद उर्फ आशीष को मैन आफदा सीरीज घोषित किया गया। प्रतियोगिता का समापन डुमरियागंज सपा विधायक सैय्यदा खातून ने विजेता व उपविजेता टीम के खिलाड़ी को कप देकर सम्मानित किया।

 मैच के कमेेंटेटर की भूमिका मो0 हैदर सब्लू, फैजान अहमद फारूकी, स्कोरर की भूमिका मो0 सैफ व मो0 आसिफ तथा अंपायर की भूमिका सोनू फारूकी व तौफीक अहमद फारूकी ने निभाई। इस दौरान शहीद भगत सिंह क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजक सरताज फारूकी, सुहेल फारूकी, शारूक फारूकी, महफूज, मलिक महफूज, रेहान, मोहम्मद हैदर, आदि मौजूद रहेl

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें