बदायूं हत्याकांड : दूसरा हत्यारा गिरफ्तार, बोला-मां कसम मैं निर्दोष हूं...सरेंडर करना है
आरोपी जावेद


बदायूं : बदायूं जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के बाबा कॉलोनी में हुई नृशंस डबल मर्डर केस में दूसरे आरोपी जावेद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गुरुवार को जावेद को गिरफ्तार किया है. जावेद पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम रखा था. पुलिस ने बदायूं में 2 बच्चों की हत्या में शामिल मृतक साजिद का भाई जावेद को देर रात बरेली से गिरफ्तार किया. घटना के बाद आरोपी जावेद मोबाइल बंद कर दिल्ली भाग गया था. देर रात बरेली के सेटेलाईट बस स्टैंड पर स्थानीय लोगों ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया.

जावेद का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एसएसपी प्रियदर्शी ने बयान जारी करते हुए बताया, ‘जावेद ने बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र के सेटेलाइट चौकी में सरेंडर किया था. इसके बाद हमें जानकारी मिली और फिर बदायूं पुलिस की टीम उसे लेकर आई है.’ आरोपी जावेद दिल्ली से आ कर बरेली में सरेंडर करने की फिराक में था. जावेद को वायरल वीडियो में कहते हुए सुना जा सकता है, ‘मैं सीधा दिल्ली भाग गया और मैं बरेली आया हूं सीधा सरेंडर करने. बड़े भाई ने किया था, मैंने कुछ भी नहीं किया था. मेरा कोई हाथ नहीं है. भाई पुलिस के हवाले कर दो.’ वायरल वीडियो में जावेद के पर्स निकालकर लोग उसका आधार कार्ड चेक कर रहे हैं.

बता दें कि दोनों बच्चों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि साजिद ने कुल 23 वार किए थे. एक बच्चे पर 14 तो दूसरे पर 9 वार के निशान थे. वहीं साजिद की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि साजिद को कुल 3 गोली लगी थी.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें