फिक्की फ्लो लखनऊ ने आयोजित किया इंटरनल अवार्ड
फ्लो लखनऊ चैप्टर ने यह पुरस्कार प्रत्येक वर्ष अपनी महिला सदयों की असाधारण उपलब्धि के लिए व्यक्तिगत महिलाओं को दिए जाने सम्मानों की एक श्रृंखला है।


लखनऊ। फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर ने आज बहुप्रतीक्षित इंटरनल अवार्ड का आयोजन किया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि  वंदना सहगल और  प्रसिद्ध स्टैंड अप कॉमेडियन रवि गुप्ता विशिष्ट अतिथि थे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि वंदना सहगल ने कहा कि फिक्की फ्लो महिलाओं के लिए व्यापक रूप से कार्य कर रही हैं।महिलाएं चुनौतियों का सामना करते हुए अपनी सफलता की सीढ़ियां चढ़तीहैं।हमें आज यह संकल्प लेना चाहिए कि हम अपने साथ की महिलाओं को भी आगे बढ़ाने का काम करना चाहिए।
फिक्की फ्लो, 

इस मौके पर फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर की  चेयरपर्सन स्वाति वर्मा महिला सशक्तिकरण के उद्देश्य से आयोजित इस  कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि फ्लो इंटरनल अवार्ड्स फ्लो कैलेंडर की सबसे महत्वपूर्ण कार्यक्रमो में से एक है, क्योंकि यह आयोजन न केवल पहचान और पुरस्कार देता है बल्कि हमारे फ्लो सदस्यों की असाधारण महिलाओं द्वारा किए गए कार्यों का उत्सव भी मनाता है।
महिलाएं जिन्होंने हमारे समाज में एक क्रांतिकारी परिवर्तन लायी है और कई अन्य लोगों के जीवन को प्रभावित किया है।  ये महिलाएं हमारे देश की सच्ची नेता हैं जो देश और प्रदेश के उज्ज्वल भविष्य को बनाने में मदद करती हैं। इस वर्ष फ्लो लखनऊ चैप्टर ने यह पुरस्कार प्रत्येक वर्ष  अपनी महिला सदयों की असाधारण उपलब्धि के लिए व्यक्तिगत महिलाओं को दिए जाने  सम्मानों की एक श्रृंखला है। 

इस वर्ष दिए गए मुख्य पुरस्कारों में मुख्यतः

वर्ष 2023/24 के लिए सर्वश्रेष्ठ इवेंट चेयर  स्मृति गर्ग जिन्होंने लक्षद्वीप में रिट्रीट की अध्यक्षता की,
पूजा और आरुषि जिन्होंने दो दिवसीय फैशन और टेक्सटाइल कार्यक्रम अनंतम की अध्यक्षता की,
सुरभि सहाय ने युवा की अध्यक्षता की ,
सर्वश्रेष्ठ समिति स्टार्ट अप  प्रियंका और सवनीत ,कौशल में उत्कृष्टता अनुपमा और निवेदिता,प्रभावशाली नई भूमिका  वनिता यादव और प्रज्ञा,माउंटेन मूवर्स - शमा गुप्ता और मिताली ओसवाल,सर्वश्रेष्ठ मेंटर - सिमरन साहनी, एफएलओ कनेक्टर ऑफ़ द ईयर  स्वाति मोहन और रानी सिंह वर्मा और माधुरी हलवासिया और
फ्लो प्ले अवार्ड -वाणी आनंद को दिया गया।
सभी पुरस्कार मुख्य अतिथि वंदना सहगल ने दिए।
पुरस्कार समारोह के बाद    एक कॉमेडी शो का आयोजन किया गया जिसे मशहूर स्टैंड अप कॉमेडियन रवि गुप्ता ने प्रस्तुत किया।
 रवि गुप्ता दिल्ली के एक स्टैंड-अप कॉमेडियन और कार्टूनिस्ट हैं, जो अपने भरोसेमंद, तीखे हास्य और विशिष्ट बोली के लिए जाने जाते हैं। वे बहुत कम समय में स्टैंडअप कॉमेडी इंडस्ट्री में एक प्रसिद्ध व्यक्ति बन गए हैं। गुप्ता को "शुद्ध देसी कॉमिक" के रूप में भी जाना जाता है। गुप्ता अपने अवलोकन आधारित देसी हास्य, विशिष्ट बोली और आपको कहीं से भी हँसा देने की क्षमता के लिए जाने जाते हैं। उनका हास्य दुर्लभ है, क्योंकि यह अविश्वसनीय रूप से भरोसेमंद है, जबकि बिल्कुल मज़ेदार है। गुप्ता का एक एकल स्टैंड-अप कॉमेडी शो है जिसका नाम "कल की चिंता नहीं करता" है, जिसके लिए वे भारत भर मे जाने जाते हैं।
रवि गुप्ता ने डेढ़ घंटे तक अपने हास्य व्यंग्य से उपस्थित श्रोताओं को लोटपोट कर दिया।
 इस कार्यक्रम में फ्लो लखनऊ चैप्टर की अंजू नारायण, ज्योत्सना हबीबुल्लाह, पूजा गर्ग,आरुषि टंडन, विभा अग्रवाल, वंदिता अग्रवाल, वनिता यादव, स्मृति गर्ग, सिमरन साहनी, स्वामी मोहन,श्रुति सांडिलय,देवांशी सेठ और शमा गुप्ता सहित 250  से अधिक सदस्यों ने भाग लिया।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें