वरुण का टिकट कटने के सवाल पर पूछा गया कि अब वो क्या करेंगे तो मेनका बोली उनसे पूछो
वरुण गांधी और मेनका गांधी


लखनऊ : जेपी ने वरुण गांधी का टिकट काट दिया है.टिकट कटने के बाद वरुण गांधी को लेकर सियासी गलियारों में हलचल खूब तेज हो गई थी. कहा गया कि वरुण गांधी, अपनी मां मेनका गांधी के लिए चुनावी प्रचार करते हुए दिखाई देंगे.पीलीभीत सीट से बीजेपी ने वरुण गांधी की जगह जितिन प्रसाद को टिकट दिया है.

 
वरुण गांधी के टिकट कटने के बाद उनकी मां मेनका गांधी से भी इसको लेकर सवाल किया गया तो उनका रिएक्शन बहुत ही अलग निकला.सांसद मेनका गांधी का बयान सामने आया है. मेनका गांधी ने कहा कि वो बहुत खुश है क्योंकि वह बीजेपी में हैं. इसके लिए मेनका ने पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को धन्यवाद भी दिया. ‘वरुण गांधी अब क्या करेंगे?’ इस सवाल के जवाब में मेनका ने कहा कि ये तो उनसे पूछें कि वह क्या करना चाहते हैं.हम चुनाव के बाद इस पर विचार करेंगे. अभी समय है.

उन्होंने कहा कि,मैं बहुत खुश हूं कि मैं सुल्तानपुर वापस आईं क्योंकि इस जगह का एक इतिहास है कि सुल्तानपुर में कोई भी सांसद दोबारा सत्ता में नहीं आया. टिकट मिलने के बाद यह उनका सुल्तानपुर का पहला दौरा था. मेनका जिले के अपने 10 दिवसीय दौरे पर वह पूरे लोकसभा क्षेत्र के 101 गांवों का दौरा करेंगी.

जानकारी के लिए बता दें कि वरुण गांधी ने अपने पत्र में कहा था कि अनगिनत यादों से मैं बहुत भावुक हुआ. मुझे वो 3 साल का छोटा सा बच्चा याद आ रहा है जो अपनी मां की उंगली पकड़कर 1983 में पहली बार पीलीभीत आया था, उसे कहां पता था एक दिन यह धरती उसकी कर्मभूमि और यहां के लोग उसका परिवार बन जाएंगे.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

आज हो सकता है अमेठी-रायबरेली सीट पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान! पार्टी नेता प्रियंका और राहुल को मनाने में जुटे

आज हो सकता है अमेठी-रायबरेली सीट पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान! पार्टी नेता प्रियंका और राहुल को मनाने में जुटे ..

यूपी की दो हाईप्रोफाइल लोकसभा सीटों अमेठी और रायबरेली में उम्मीदवारों के नाम को लेकर सस्पेंस बरकरार ......