इमरान मसूद ने मंदिर टेका मत्था, बजरंग दल ने जताई आपत्ति, पोस्टर चस्पा कर की ये मांग
मंदिर पहुंचे इमरान मसूद


सहारनपुर : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सहारनपुर दौरे से पहले कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद के मंदिर जाने को लेकर बड़ा विवाद हो गया. इमरान मसूद के देवी मंदिर में पूजा-पाठ से भड़के बजरंग दल ने परिसर के बाहर गैर हिन्दुओं के मंदिर में प्रवेश पर प्रतिबंध लगाते हुए पोस्टर चस्पा कर दिया.

दरअसल, चुनावी माहौल में प्रत्याशी मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं. ऐसे में इमरान मसूद ने भी सहारनपुर स्थित सिद्ध पीठ त्रिपुर बाला सुंदरी देवी मंदिर में दर्शन पूजन किया. मंदिर में उनकी ये तस्वीर इंटरनेट पर वायरल है. फोटो वायरल होने के बाद बजरंग दल ने आपत्ति जाहिर करते हुए गैर हिन्दू को मंदिर में प्रवेश न दिया जाए इसकी मांग उठा दी. साथ ही मंदिर की दीवार पर पोस्टर भी चस्पा कर दिया. इस पूरे प्रकरण में मंदिर प्रशासन चुप्पी साधे हुए हैं.

गौरतलब है कि सहारनपुर लोकसभा सीट पर पहले चरण के तहत 19 अप्रैल को मतदान होना है. इस सीट पर सपा और कांग्रेस के संयुक्त प्रत्याशी इमरान मसूद हैं. उनका मुकाबला बीजेपी के राघव लखनपाल से है. साथ ही बसपा ने भी इस सीट से मुस्लिम प्रत्याशी माजिद अली को मैदान में उतारकर मुकाबला दिलचस्प बना दिया है. इस सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

आज हो सकता है अमेठी-रायबरेली सीट पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान! पार्टी नेता प्रियंका और राहुल को मनाने में जुटे

आज हो सकता है अमेठी-रायबरेली सीट पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान! पार्टी नेता प्रियंका और राहुल को मनाने में जुटे ..

यूपी की दो हाईप्रोफाइल लोकसभा सीटों अमेठी और रायबरेली में उम्मीदवारों के नाम को लेकर सस्पेंस बरकरार ......