यूपी : गाजियाबाद में कार से मिला 22,00,000 रुपया, पर है किसका पुलिस भी परेशान 
कार से बरामद रुपया


नई दिल्‍ली : उत्तर प्रदेश पुलिस बैरिकेड लगाकर कर जांच कर रही थी. उसी दौरान दिल्‍ली नंबर की टाटा पंच कार आयी. पुलिस ने रुकने का इशारा किया. पहले कार चालक ने भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस कर्मियों के सामने बैरिकेड लगाने से कार रुक गयी. पुलिस ने जांच की तो अंदर 22,00,000 रुपये मिले. पुलिस ने जब कार सवारों से पूछताछ की तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए, जिससे यह साबित हो पाए कि रुपये उनका ही है. पुलिस ने कानूनी कार्रवाई कर रही है.

गाजियाबाद जिले की साहिबाबाद पुलिस टीम द्वारा लोकसभा चुनाव के मद्देनजर संदिग्ध वाहन / व्यक्ति चेकिंग हिंडन एयर फोर्स पुलिस चौकी के सामने बैरियर लगाकर की जा रही थी. जांच दौरान टाटा पंच कार नं. डीएल 11 सीई 2508 रोका गया. कार सवारों ने पहले स्पीड बढ़ाई. लेकिन बैरीकेड सामने लगाने पर कार रुक गयी. उसमें दिल्‍ली सवार दो व्यक्ति प्रवीण कुमार और वाहन चालक विनोद थे. कार की जांच गयी तो उसमें 22,00,000 एक बैग में रखे थे.

पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो दोनों कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए. जिससे साबित हो सके कि रुपया उनका ही है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह रुपया आखिरी किसका है और कहां भेजा जा रहा था. पुलिस फिलहाल आवश्यक कानूनी कार्रवाई कर रही है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें